Oh little child



Oh little child




हमें बिल्लियों को पसंद नहीं है। लेकिन दुग्धजों की मां खो गई थी और युवाओं की आजीविका की ज़िम्मेदारी पैदा हुई थी।

एक बिल्ली ने दो या तीन बार घर आने की कोशिश की, लेकिन हमने उसे घर में नहीं जाने दिया। लेकिन उसी दिन, वृंदा के पीछे से कुछ आवाज़ें आ रही थीं। जब मध्य द्वार खोला गया, वही बिल्ली उसके तीन कठपुतलियों के साथ सो गई। वह छत के लौह दरवाजे के फ्रेम के वोरिंथ में प्रवेश कर चुकी थी। अब यह दरवाजा बंद करने के लिए दरवाजे के अगले और बीच के हाथों में है।बिल्ली मेरे सहयोगियों में अधिकतम समय की प्रतीक्षा कर रही थी। बस दिन में दो या तीन बार बाहर आ रहा है। लेकिन एक रात हम पिगलों की चिल्लाहट से उठ गए। जिनकी आंखें आंखें थीं, केवल मुर्गी देखी गई थी। अगर बिल्ली निकल गई है, तो हम कभी-कभी सोचने पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे। लेकिन फिर यह काम नहीं करता है।

हाल ही में, पिगलेट खोले, बच्चे नहीं चल सके, और उन्होंने जगह पर घूमते हुए चिल्लाना शुरू कर दिया। इस तरह उनकी रोना सुनो। वे ड्रॉपर की मदद से दूध पीते थे। उन्हें लगभग दस-पंद्रह दिनों तक दूध देने के लिए रखें। हम इस कार्यक्रम को चावल के बाहर खुली जगहों में चलाने के लिए चाहते हैं। 
हम भटकने के बिना थोड़ा सा दूध के साथ थोड़ा दूध हल्का करते थे। चावला की युवा लड़कियों के लिए बहुत कम आकर्षण। इस भोजन के दौरान, ये लड़कियां हमारे चारों ओर इकट्ठी होती थीं। तीन लड़कियों का रंग सामान्य ग्रे रंग पर था। कभी-कभी हम किसी के द्वारा पकाया जाने वाला दूध भी नहीं सोच सकते थे।

एक दूध लेने के बाद, छोटी लड़कियों में से एक ने "अबा, इसे दूध से दूध देने के बाद उठाया, अब यह संख्या है।" पिगलेट, जो थोड़े बड़े थे, जीवित क्षेत्रों का एक अभिन्न हिस्सा बन गए।


https://dropshots.com/RuchiG/date/2018-08-29/10:00:33
https://www.cheaperseeker.com/u/ruchig
https://list.ly/list/2MvZ-top-5-funniest-pages-with-memes
https://wordpress.org/ideas/topic/need-easy-remote-posting-for-images?replies=1#post-33951

Comments

Popular posts from this blog

The Ultimate Guide To Indexing Backlinks With A Backlink Indexer

8 9 3 में बार्सिलोना में जोआन मिरो की कल्पना की गई थी,

पूंजी का स्थानांतरण