8 9 3 में बार्सिलोना में जोआन मिरो की कल्पना की गई थी,

8 9 3 में बार्सिलोना में जोआन मिरो की कल्पना की गई थी


18 9 3 में बार्सिलोना में जोआन मिरो की कल्पना की गई थी, और इसी तरह शहर अपने पहले एकल शो और अपनी अकेली छोटी लड़की की उत्पत्ति थी। यह उल्लेखनीय शहर जो आज प्रत्येक पट्टी के दर्शनीय स्थलों में खींचता है, वह "पटरियों" से भरा हुआ है जो इस शिल्पकार ने छोड़ा है, जिसने अजीब तरह से, एक बुककीपर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू किया, बस आश्चर्यजनक कैनवास बनाने और मॉडल और प्रिंटों के बहुत सारे हवा बनाने के लिए। हम सबसे महत्वपूर्ण स्थानों को खोजने के लिए सप्ताह के अंत की तरह कुछ लेने का प्रस्ताव देते हैं। और क्या है, आपके पास लंबे समय तक मौका है, यह आश्चर्यजनक रूप से बेहतर है।



बार्सिलोना में उड़ान भरने के मौके पर - एल प्रैट एयरपोर्ट, मिरो स्वयं आपका स्वागत करेंगे, क्योंकि हवाई जहाज टर्मिनल के टर्मिनल 2 में अत्यधिक निकाली गई दीवार पेंटिंग उनके अभिव्यक्तियों में से एक है।



बार्सिलोना में जोआन मिरो फाउंडेशन में कमरा

https://submission.wikitechguru.com/2018/08/31/very-funny-memes-collection-on-web/

जब आप शहर में हों, तो आपका पहला पड़ाव जोन मिरो फाउंडेशन होना चाहिए, जिसे स्वयं शिल्पकार द्वारा बनाया गया है, जहां आप इस तरह के निश्चित रूप से समझ पाएंगे कि द गोल्ड ऑफ़ द अज़ूर और द मॉर्निंग स्टार। यहां, आपके पास अंतरण प्रस्तुतियों की सराहना करने की क्षमता भी होगी।



इस यात्रा के बाद, और अब मिरो के बारे में काफी अधिक सीखने के साथ सुसज्जित, आप अलग-अलग अभिव्यक्तियों को खोज सकते हैं, उदाहरण के लिए, प्रभावशाली मॉडल महिला और पक्षी, 20 मीटर से अधिक ऊंचे, पारक डी जोआन मिरो में, या प्ला डी एल के डामर 'ओएस, लास रैम्ब्लास पर, शहर के सबसे प्रसिद्ध और फोकल भागों में एक स्टैंडआउट।


हम अतिरिक्त रूप से अपेक्षाकृत कुछ अन्य की सिफारिश करते हैं: भूमध्यसागरीय पौधों और समुद्र से घिरे निर्दोष मोंटजूक कब्रिस्तान, जहां शिल्पकार शामिल है। दफन जमीन के माध्यम से निर्देशित यात्रा हर महीने के दूसरे और चौथे रविवार को सुलभ होती है।



मोंट-रोग डेल शिविर, शिल्पकार के शरण



बार्सिलोना के लगभग 120 किमी दक्षिण में आप टैरागोना क्षेत्र में इस आवासीय समुदाय का पता लगाएंगे। 1 9 11 में मिरो को टाइफोइड बुखार मिला और एक फार्महाउस में ऊर्जा को संभालने का निवेश किया गया, जिसके लोगों ने यहां देर से खरीदा था। ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने जगह और इसकी नियमित सेटिंग के लिए भावुक भावनाओं का अनुभव किया, क्योंकि वह मोंट-रोग में बहुत सारी ऊर्जा निवेश करने के लिए आगे बढ़ेगा और अपने दृश्यों से प्रेरणा आकर्षित करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि "मेरे सारे काम मोंट-रोग में कल्पना की गई है"। क्या आपको एहसास हुआ कि उनके सबसे महत्वपूर्ण कार्यों में से एक, फार्म, इस जगह पर निर्भर करता है?



मॉन्ट-रोग डेल कैंप (टैरागोना) में मिरो सेंटर में कमरा ©


मिरो-रोग की जांच करने के लिए कि मिरो को पता था, हम सुझाव देते हैं कि ला विरजेन डे ला रोका (जहां पत्थर के लाल ने उसे अविश्वसनीय कनेक्शन स्थापित किया) और ला पिक्सेरोटा तटरेखा के चर्च का दौरा करने का सुझाव दिया, जहां उन्होंने सितारों को आकर्षित किया जो कि सामान्य हैं उसका काम।



आप इसी तरह मिरो सेंटर में जा सकते हैं ताकि मोंट-रोग, पहली कढ़ाई कलाकृति "गोल्डन फेदरस के साथ छिपकली" और शिल्पकार के बारे में कुछ आकर्षक ऑडियोविज़ुअल के साथ पहचान की कलाकृतियों की व्यवस्था को देख सकें।



इस शहर ने अतिरिक्त रूप से "पहले के पहले" को देखने के लिए एक कोर्स की योजना बनाई है, जो मिरो को घुमाने वाले धब्बे के मद्देनजर देखता है।


https://trello.com/ruchikagandhi
पिछले साल पाल्मा डी Mallorca



जैसा कि मिरो द्वारा इंगित किया गया है, "मलोर्का बेहद खूबसूरत राष्ट्र है, जहां कुछ स्थानों में सृजन के प्रमुख दिनों की ताजगी है।" हम शिल्पकार के साथ पूर्ण सहमति में हैं। मलोर्का के साथ मिरो का सहयोग बेहद असाधारण था: उसकी मां द्वीप से थी, उसने वहां पिलर जुन्कोसा से शादी की, और उसने वहां बाल्टी को लात मार दिया। आप इस अद्भुत भूमध्य द्वीप और इसके फ़िरोज़ा पानी से प्यार करेंगे। पहुंचने के लिए एक सभ्य तरीका बार्सिलोना से पाल्मा डी मलोर्का के हवाई टर्मिनल तक उड़ान भरना है, राजधानी (उड़ान केवल 60 मिनट लेती है)।



Palma de Mallorca में Fundació Pilar I Joan Miró तक पहुंच



1 9 56 में मिरो पाल्मा के लिए हमेशा के लिए चले गए, जहां उन्होंने एक घर और स्टूडियो को इकट्ठा किया था, जिसे उन्होंने लगातार अपने साथी जोसेफ लुइइस सर्ट द्वारा नियोजित किया था।


यह स्टूडियो वर्तमान में Fundació Pilar I Joan Miró का हिस्सा है, जो स्पष्ट रूप से हम आपको इस बात पर कुछ हद तक देखते हैं कि मध्य में मोनी द्वारा संरचित किया गया है और शिल्पकार द्वारा 6,000 से अधिक कार्यों में है। गर्मियों में, ग्रीनहाउस में एक शो के बारे में पूछताछ करें।

http://www.imfaceplate.com/RuchiG/humor-messages-just-to-see-a-smile-on-your-face

जब आप पाल्मा में हैं, और इसके अलावा द्वीप के खाड़ी में से एक में एक भयानक तैरना, या इसकी सबसे प्रसिद्ध जगहों पर जाकर, उदाहरण के लिए, कैथेड्रल या बेलवर कैसल, आप शिल्पकार द्वारा काम के साथ विभिन्न प्रदर्शनी हॉल देख सकते हैं, उदाहरण के लिए , जुआन मार्च फाउंडेशन या एस बलुआर्ड।



मैड्रिड, आदर्श पूरक



मिरो की कुख्यात Boondocks से ऊपर उगता है, और शिकागो, ह्यूस्टन, मिलान, पेरिस, न्यूयॉर्क, वाशिंगटन और अतीत में महत्वपूर्ण ऐतिहासिक केंद्रों में उनके द्वारा काम किया जाता है। और इसके अलावा, जाहिर है, मैड्रिड में।

https://www.deviantart.com/ruchig

मैड्रिड में Museo Nacional Centro de Arte Reina Sofía का विस्तार



स्पेन की राजधानी शानदार परिवहन इंटरफेस की सराहना करती है (पाल्मा डी मॉलोरका से प्रस्थान में लगभग 9 0 मिनट लगते हैं, और मैड्रिड और बार्सिलोना के बीच जाने के विकल्प एक दिन के साथ उड़ान भरने के लिए एयर शटल को शामिल करते हैं, जो कार्य दिवसों पर नियमित अंतराल पर होते हैं)।



आपको शहर के क्षेत्र और लोकप्रिय Museo Nacional Centro de Arte Reina Sofía पर जाना होगा, जहां आप मिरो द्वारा काम स्वीकार कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, फेमे, ओइसाउ, étoile (Homenatge a Pablo Picasso) (महिला, पंख वाले जानवर और स्टार [ पिकासो के लिए श्रद्धांजलि])। इसी प्रकार आप दो तेजी से विश्व-मनाए गए प्रदर्शनी हॉल के निकट होंगे: प्राडो और थिससेन-बोर्नमेस्ज़ा।



आपको मैपफ्रे फाउंडेशन (पसेसो डी रेकोलेटोस 23) में मिरो डिस्प्ले पर भी रोकना चाहिए, अपने 65 कामों के साथ शिल्पकार की प्रशंसा करना। इसके अलावा, इस शिल्पकार द्वारा आपको आखिरी मणि देखने की संभावना है, बस मूलभूत मुखौटा पर मिरो द्वारा दीवार चित्रकला देखने के लिए काम कर रहे संसद में जाएं।

Comments

Popular posts from this blog

The Ultimate Guide To Indexing Backlinks With A Backlink Indexer

पूंजी का स्थानांतरण